ब्लमहाउस प्रोडक्शंस ने अपनी अगली डरावनी पेशकश की तारीख तय कर दी है, डीप हाउस, एक शैली-विरोधी फिल्म, जो एक पाए गए फुटेज प्रारूप को अपनाते हुए पानी के नीचे की सेटिंग में क्लासिक प्रेतवाधित घर को डराती है। क्लौस्ट्रफ़ोबिया और पारंपरिक कूद का सम्मिश्रण दौड़-विरुद्ध-समय परिदृश्य के साथ डराता है, डीप हाउस सब कुछ एक डरावनी प्रशंसक चाहता है। यह लगभग वैसा ही है जैसे फिल्म निर्माताओं ने कुछ विशिष्ट मूल बनाने के लिए सभी प्रकार की डरावनी उप-शैलियों को मैश करने का फैसला किया है जो सभी को डरा देगा। सच होने के लिए बहुत अच्छा लगता है, लेकिन सौभाग्य से, यह वास्तविक के साथ हो रहा है डीप हाउस.

अलेक्जेंड्रे बुस्टिलो और जूलियन मौर्य, जो फ्रेंच न्यू वेव हॉरर को हेल करने के लिए जाने जाते हैं, के भीतर (२००७), लिखा और निर्देशित किया डीप हाउस. केमिली रोवे और जेम्स जैगर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का प्रीमियर इस गर्मी की शुरुआत में ज्यादातर सकारात्मक समीक्षाओं के लिए हुआ था और बाद में ब्लमहाउस प्रोडक्शंस द्वारा उत्तरी अमेरिका में वितरण के लिए उठाया गया था। डीप हाउस इस नवंबर में एपिक्स पर रिलीज होगी। ब्लमहाउस फिल्म के लिए आधिकारिक साजिश सारांश यहां दिया गया है।

संबंधित: डेविड गॉर्डन ग्रीन न्यू एक्सोरसिस्ट त्रयी में तीनों फिल्मों को निर्देशित करने के लिए

“एक प्रतीत होता है शांत सुदूर झील की सतह के नीचे एक पूरी तरह से संरक्षित पारिवारिक घर है। जब एक युवा प्रभावशाली युगल अपने सोशल मीडिया अनुयायियों के लिए अज्ञात सामग्री को कैप्चर करने के लिए जलमग्न घर का पता लगाने के लिए निकलता है, तो उनका गोता एक बुरे सपने में बदल जाता है क्योंकि उन्हें पता चलता है भयावह उपस्थिति। सीमित ऑक्सीजन की आपूर्ति और उनके खिलाफ समय चल रहा है, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, दंपति को भयावहता के पानी के नीचे के घर से बचने का एक रास्ता खोजना होगा।”

जो पहले से ही फिल्म पर नहीं बिके हैं वे नीचे ट्रेलर देख सकते हैं।

एक छोटा और मापा ट्रेलर जिसने पूरी साजिश को दूर नहीं किया- इन दिनों एक दुर्लभ पेशकश, लेकिन पूरी तरह से स्वागत है। ट्रेलर फ्रेंच बैकवुड्स में एक दुर्गम झील की ओर जाने वाले एक जोड़े के साथ खुलता है। जोड़ी झील के तल पर एक अच्छी तरह से संरक्षित घर खोजने के लिए गोता लगाती है, लेकिन अंत में वे जितना सौदा करती हैं, उससे अधिक प्राप्त करती हैं। लगभग पूरी तरह से पानी के भीतर शूट किए गए, फिल्म निर्माताओं को शूटिंग के दौरान कई तकनीकी चुनौतियों का सामना करना पड़ा डीप हाउस. पानी में केबल और एंटेना रखने में कठिनाई, सुरक्षा के लिए अभिनेताओं को पूरी तरह से तार नहीं किया जा सकता था, एक कस्टम-निर्मित घर जो पूरी तरह से जलमग्न नहीं हो सकता था, ऐसा न हो कि यह सजावट को बर्बाद कर दे, और महामारी सभी फिल्मांकन के दौरान बाधा साबित हुई। लेकिन फिल्म निर्माताओं ने बाधाओं को दूर करने के लिए कई अपरंपरागत तरीकों का इस्तेमाल किया और फोटोग्राफी के अपने निदेशक, जैक्स बैलार्ड की पानी के नीचे फिल्मांकन विशेषज्ञता को एक बड़ी मदद के रूप में श्रेय दिया।

वैराइटी के साथ एक साक्षात्कार में, अलेक्जेंड्रे बुस्टिलो ने कहा, “पानी के भीतर एक फिल्म की शूटिंग पहली बार एक फिल्म बनाने जैसा है। सभी तकनीकी पहलुओं को अलग-अलग तरीके से किया जाना था, और इसने हमें दृश्य प्रक्रिया और तरीके को फिर से शुरू करने के लिए मजबूर किया। शॉट्स का आयोजन किया जाता है।” जूलियन मौर्य ने आगे कहा, “पानी के नीचे के प्रत्येक अनुक्रम को इसके ऊपर के अनुक्रम की तुलना में तीन गुना अधिक समय लगता है – यहां तक ​​​​कि एक शॉट रिवर्स शॉट को सेट होने में लंबा समय लगता है।” उन्होंने आगे कहा, “पूरी प्रक्रिया पागल थी, और हम इसका श्रेय जैक्स बैलार्ड को देते हैं, जो पानी के भीतर फिल्मांकन के उस्ताद हैं। बैलार्ड ने विशेष रूप से बेयॉन्से के जलीय संगीत वीडियो ‘रननिन’ को बनाया।” चूंकि डीप हाउस केवल दो अभिनेताओं से मिलकर बनता है, सही लोगों को चुनना और उन्हें डाइविंग मास्क से ढके हुए चेहरे के साथ निर्देशित करना एक और चुनौती थी। मौर्य ने कहा, “हमें अभिनेताओं की जरूरत थी कि वे अपनी आंखों में मजबूत भावनाओं को प्रतिबिंबित करने में सक्षम हों, जो हमने केमिली रोवे और जेम्स जैगर के साथ पाया।”

उम्मीद है, सभी प्रयास इसके लायक रहे हैं। डीप हाउस 05 नवंबर, 2021 से एपिक्स पर डिजिटल और स्ट्रीमिंग पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

विषय: ब्लमहाउस

.